shramik trains: लालगढ़ से आज और कल चलेगी दो ट्रेनें

-मंगलवार शाम 7 बजे रवाना होगी गाजीपुर श्रमिक ट्रेन
-बुधवार सुबह 10 बजे जाएगी गया श्रमिक ट्रेन
-श्याम मारू-
बीकानेर
। जिला प्रशासन और रेलवे के सहयोग से मंगलवार व बुधवार को दो श्रमिक ट्रेनें (shramik trains) लालगढ़ स्टेशन से श्रमिकों को लेकर रवाना होगी। इन श्रमिक ट्रेनों (shramik trains)में उन्हीं लोगों को यात्रा करने की अनुमति होगी, जिन्हें जिला प्रशासन पंजीयन के बाद टोकन जारी करेगा। मंगलवार शाम 19 बजे रवाना होने वाली ट्रेन (shramik trains) के यात्रियों को शा 5 बजे से बैठाने का काम शुरू कर दिया जाएगा।

गाजीपुर ट्रेन

बीकानेर से दूसरी श्रमिक एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन मंगलवार यानी 19 मई को शाम 19 बजे उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के लिए रवाना होगी। यह श्रमिक स्पेशल ट्रेन आगरा, कानपुर और प्रया्रगराज होते हुए जाएगी। उत्तर प्रदेश के लिए बीकानेर से रवाना होने वाली यह दूसरी ट्रेन होगी। इससे पहले एक श्रमिक एक्सप्रेस देवरिया के लिए जा चुकी है। शिड्यूल: गाड़ी संख्या 04839 लालगढ़-गाजीपुर श्रमिक एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन मंगलवार शाम 19 बजे रवाना होगी। यह गाड़ी तड़के 4.50 बजे आगरा, सुबह 8.15 बजे कानुपर सेन्ट्रेल और दिन में 11.10 बजे प्रयागराज पहुंचेगी जहां यात्रियों को उतरने की अनुमति दी गई है। इसके अलावा यह ट्रेन जयपुर और टुण्डला भी ठहरेगी लेकिन वहां यात्री नहीं उतर सकते, केवल रेलवे स्टाफ की बदली होगी और ट्रेन में पानी भरा जा सकेगा।

गया ट्रेन

बीकानेर से बिहार के लिए पहली ट्रेन बुधवार यानी 20 मई को जाएगी। यह श्रमिक ट्रेन बीकानेर से 20 मई को सुबह 10 बजे बिहार के गया स्टेशन के लिए रवाना होगी और दोपहर 15.45 बजे जयपुर, शाम 19.05 बजे आगरा फोर्ट, रात 20.05 बजे टुण्डला, 22.55 बजे कानपुर सेन्ट्रल, 21 मई को तड़के 3.20 बजे दीनदयाल उपाध्याय, 4.40 बजे सासाराम, सुबह 5.35 बजे अनुग्रह नारायण रोड और सुबह 7.00 बजे गया पहुंचेगी। इस ट्रेन के यात्री केवल सासाराम और अनुग्रह नारायण रोड स्टेशन पर ही उतर सकते हैं। शेष स्टेशनों पर परिचालन कार्यों के लिए ठहराव दिया गया है।