nwreu : एनडब्ल्यूआरईयू जोनल अध्यक्ष अनिल व्यास का अभिनंदन

0
22

-एनडब्ल्यूआरईयू (nwreu)  के मंडल सचिव भी हैं व्यास
-रेल संदेश डेस्क-
बीकानेर। नोर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाईज यूनियन (nwreu)  के मंडल सचिव अनिल व्यास के जोनल अध्यक्ष (nwreu)  बनने पर उनका जोशीवाड़ा में अभिनंदन किया गया। जोशीवाड़ा मोहल्ला विकास समिति की ओर से जोशीवाड़ा के हनुमान भवन में मोहल्ले के वरिष्ठ समाजसेवी पूर्व पार्षद प्रेमरतन जोशी, उदयशंकर आचार्य, सुंदर लाल जोशी, अशोक थानवी के नेतृत्व में यह आयोजन हुआ। इस आयोजन में प्रेमरतन जोशी ने अनिल व्यास के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके सेवाभावी कार्य के बारे में बताया। वरिष्ठ उदयशंकर जी आचार्य ने कहा कि अनिल व्यास ने मजदूर वर्ग के साथ सभी समाज की निस्वार्थ मदद की है। व्यास हमेशा सेवा भाव से निरतंर 24 घंटे सभी की मदद करते हैं। उनको मेहनत का ही यह फल है जो इन्हें जोनल अध्यक्ष का महत्वपूर्ण पद मिला है जो कि मोहल्ले एवं बीकानेर के लिए गर्व की बात है। एनडब्ल्यूआरईयू (nwreu) के पूर्व सहायक मंडल सचिव सांगीदास स्वामी ने कहा कि यूनियन का कार्य हमेशा ही सेवाभावी होता है।

nwreu 01

इसमें हमेशा बिना किसी स्वार्थ के सेवा करते हुए निरतंर 24 घंटे कार्य करना होता है। जो काम अनिल व्यास निरंतर कर रहे हैं। सत्यनारायण जोशी ने कहा कि कॉमरेड अनिल व्यास बचपन से ही सेवाभावी जीवन रहा है। उनको यह अपने पिता हनुमान दत्त व्यास ठाकरसाब से विरासत में मिली है। उनके पिता एवं दादाजी का भी जीवन सदैव गरीब मजदूर के लिए सेवा में निकला है । सुंदरलाल जोशी ने कहा अनिल व्यास का जोनल अध्यक्ष बनना हमारे मोहल्ले एवं सभी समाज के साथ बीकानेर शहर के लिए गर्व की बात है जो हमारे शहर से प्रथम बार रेलवे की सबसे बड़ी यूनियन एन्डब्लूआरईयू का जोनल अध्यक्ष बना है। इस आयोजन में अनिल व्यास को साफा एवं शॉल पहना कर स्वागत किया गया व एक सम्मान पत्र दिया गया।।

nwreu 02

मंच का संचालन राजेन्द्र जोशी ने किया। आगन्तुकों का स्वागत शिवशंकर व्यास ने किया। इसमें मोहल्ले के गोपालदास जोशी, उमाशंकर आचार्य, जुगल स्वामी, अमरनाथ, दिनेश चावड़ा, हर्षवर्धन जोशी, ज्योतिस्वरूप मोदी, अजय कपूर, अनिल गोयल, महेश कुशवाह, रामेश्वर जोशी, मोहम्मद हसन, रईस अली, डॉ.रेणुका व्यास लेखिका, मधुलिका आचार्य- उपभोक्ता सलाहकार, बृजेश ओझा, गणेश वशिष्ठ, मो.सलीम कुरेशी , दिनदयाल, पवन कुमार व परिवारजन आदि शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here