mathura goods train : सांड टकराने से दो डिब्बे पटरी से उतरे

0
40

mathura goods train से यातायात बाधित
-दीपक एल.-
ब्यूरो चीफ
मथुरा। मथुरा-अछनेरा रेलखण्ड में सांड़ से टकराने के कारण एक मालगाड़ी (mathura goods train) के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। इस घटना में करीब 150 मीटर पटरी क्षतिग्रस्त हो गई। इस वजह से आगरा से कासगंज जाने वाली पैसेंजर ट्रेन चार घंटे तक फंसी रही। इससे यात्रियों को खासी परेशानी हुई। लगभग चार घंटे बाद पटरी के स्लीपर ठीक किए गए। मालगाड़ी (mathura goods train) को साइड में किया गया। उसके बाद ही पैसेंजर ट्रेन रवाना हो सकी। रेलवे अधिकारियों के अनुसार मालगाड़ी सीमेंट लेने राजस्थान जा रही थी। रविवार शाम करीब पांच बजे एक सांड़ बिरजापुर गांव के निकट मालगाड़ी (mathura goods train) के इंजन से टकरा गया। इस घटना में दो डिब्बे पटरी से उतर गए और 150 मीटर हिस्से में 50 से अधिक स्लीपर क्षतिग्रस्त हो गए। हालांकि बाद मे इन्हें दुरूस्त कर दिया गया। घटना की सूचना पर परिचालन अधिकारी पीडब्लूआई श्याम कुमार, आरपीएफ इंस्पेक्टर सीबी प्रसाद मौके पर पहुंचे। मथुरा जंक्शन स्टेशन के निदेशक एनपी सिंह ने बताया कि देर शाम तक पटरियों की मरम्मत का काम पूरा कर लिया गया तथा अब यातायात सामान्य हो गया है। उच्चाधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस का पनकी धाम में अस्थाई रूप से ठहराव

इलाहाबाद। रेल प्रशासन की ओर से पनकी धाम में लगने वाले बुढ़वा मंगल मेले में आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए गाड़ी सं 12307/12308 हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस गाड़ी को अस्थाई रूप से अतिरिक्त ठहराव देने का निर्णय लिया गया है। पनकी धाम स्टेशन पर यह 2 मिनट का अस्थाई ठहराव 9 से 11 सितम्बर तक तीन दिन के लिये लागू रहेगा। इससे बुढ़वा मंगले मेले में आने-जाने वाले श्रद्धालुओं को काफी राहत मिलेगी। इसकी मांग की जा रही थी। यह ठहराव अस्थायी रहेगा।रेल प्रशासन आपसे सहयोग की अपेक्षा करता है।

जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस का पनकी धाम में अस्थाई रूप से ठहराव

इलाहाबाद। रेल प्रशासन की ओर से पनकी धाम में लगने वाले बुढ़वा मंगल मेले में आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए गाड़ी सं 12307ध्12308 हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस गाड़ी को अस्थाई रूप से अतिरिक्त ठहराव देने का निर्णय लिया गया है। पनकी धाम स्टेशन पर यह 2 मिनट का अस्थाई ठहराव 9 से 11 सितम्बर तक तीन दिन के लिये लागू रहेगा। इससे बुढ़वा मंगले मेले में आने-जाने वाले श्रद्धालुओं को काफी राहत मिलेगी। इसकी मांग की जा रही थी। यह ठहराव अस्थायी रहेगा।रेल प्रशासन आपसे सहयोग की अपेक्षा करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here