dr. B.D. Kalla : समाज आगे बढ़ेगा एक दूसरे की मदद से-डॉ कल्ला

    Dr B.D. Kalla visit Sain Samaj Camp

    – मकसूद अहमद व सुमन जैन ने भी मरीजों से मुलाकात की
    -एक्सरे व खून समेत सभी जांच व दवा समेत दोनों समय का भोजन निशुल्क

    बीकानेर। शिक्षा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला (education minister dr. B.D. Kalla) का कहना है कि नर सेवा नारायण सेवा है। हर व्यक्ति को कमजोर और जरूरतमंद की मदद करनी चाहिए। डॉ. कल्ला (dr. B.D. Kalla)  ने बीकानेर सैन समाज की ओर से शिव वैली स्थित फ्लोरल हास्पिटल में आयोजित गौरी शंकर मारू मल्लूसा स्मृति निशुल्क घुटना ऑपरेशन शिविर में भती मरीजों से मुलाकात के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा एक दूसरे की मदद से ही समाज आगे बढ़ सकता हैै।

    Dr B.D. Kalla visit Sain Samaj Camp 1
    डॉ कल्ला ने निशुल्क शिविर में मरीजों से भेंट की। साथ ही नगर विकास न्यास के पूर्व चैयरमैन हाजी मकसूद अहमद और भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सुमन जैन ने भी शिविर का विजिट किया।

    Dr B.D. Kalla visit Sain Samaj Camp 2
    इस अवसर पर हास्पिटल के डॉ. पंकज मोहता ने डा. कल्ला को ऑपरेशन और उसके बाद मरीजों को दी जाने वाली दवाओं, एक्सरसाइज और अन्य जानकारी दी। डा. पंकज मोहता ने बताया कि अब तक 32 ऑपरेशन किए जा चुके हैं। ऑपरेशन के दो घंटे बाद ही मरीज आलथी-पालथी मारकर बैठ रहे हैें।

    Suman jain visit Sain Samaj Campडॉ कल्ला ने सभी मरीजों से उनकी कुशलक्षेम पूछी और उनके शीघ्र स्वास्थ्य की मंगलकामना की। इससे पहले डॉ. कल्ला ने सैनजी महाराज की तस्वीर पर माल्यार्पण किया। साथ स्व. गौरीशंकर मारू मल्लूसा की तस्वीर पर भी माल्यार्पण किया। डा पंकज मोहता ने बुके भेंटकर डा. कल्ला का स्वागत किया। इस अवसर पर सामाजिक कार्यकर्ता मोखराम पूनिया, सुमित कोचर, सीताराम भाटी, श्रवण मारू, सन्नू, ओमप्रकाश मारू समेत अनेक लोग मौजूद थे।

    mqशनिवार सुबह भाजपा की महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सुमन जैन ने शिविर का विजिट किया था। डॉ पंकज मोहता, शम्भू मारू, सीताराम भाटी, गोपाल सोलंकी आदि ने सुमन जैन का पुष्ष बुके भेंटकर स्वागत किया। सुमन जैन ने सभी मरीजों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

    Maqsood Ahemad visit Sain Samaj Camp
    इससे पहले नगर विकास न्यास के पूर्व चैयरमैन मकसूद अहमद ने भी ऑपरेशन शिविर की विजिट की। उन्होंने मरीजों से दवा आदि की जानकारी ली। साथ ही ऑपरेशन के बाद फिजियो थैरेपी व एक्सरसाइज के बारे में पूछा। उनका बाबू भाई रंगरेज व शम्भू मारूने स्वागत किया।