bandra special train: बांद्रा टर्मिनस-भगत की कोठी ट्रेन के फेरे बढ़े

0
37

-पश्चिम रेलवे ने बान्द्रा स्पेशल ट्रेन के 16 फेरों का किया विस्तार
-महेसाणा-पाटन-भीलड़ी होकर चलती है
bandra special train
-सुभाष बावने-
(Bureau Chief)
मुम्बई।
यात्रियों की सुविधा के लिए अतिरिक्त भीड़ को कम करने के लिए रेलवे ने बान्द्रा टर्मिनस-भगत की कोठी के बीच वाया महेसाणा-पाटन-भीलड़ी स्पेशल ट्रेन (bandra special train) के फेरे बढ़ा दिए हैं। इस द्वि साप्ताहिक ट्रेन के विस्तारित होने से यात्रियों को लाभ मिलेगा। बान्द्रा स्पेशल ट्रेन की 16 अतिरिक्त सेवाओं का विस्तार किया गया है। पश्चिम रेलवे की ओर से जोधपुर के रेल यात्रियों की मांग पर इस बान्द्रा स्पेशल ट्रेन (bandra special train) को चलाने की घोषणा की थी।

bandra special train का ये रहेगा कार्यक्रम

गाड़ी संख्या 04818 बान्द्रा टर्मिनस-भगत की कोठी द्वि साप्ताहिक विशेष ट्रेन विशेष किराये के साथ बान्द्रा टर्मिनस से प्रत्येक सोमवार एवं गुरूवार को दोपहर 13.05 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 08.20 बजे भगत की कोठी पहुंचेगी। यह ट्रेन 5 अगस्त से 29 अगस्त 2019 तक चलेगी। इसी प्रकार,वापसी य में ट्रेन संख्या 04817 भगत की कोठी-बान्द्रा टर्मिनस द्वि साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन भगत की कोठी से प्रत्येक रविवार एवं बुधवार को दोपहर 15.00 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 11.45 बजे बांद्रा टर्मिनस पहुंचेगी। यह ट्रेन 4 अगस्त से 28 अगस्त 2019 तक चलेगी।
कोच: इस ट्रेन में एसी 2 टायर, एसी 3 टायर, शयनयान तथा द्वितीय श्रेणी के सामान्य डिब्बे होंगे।
ठहराव: यह ट्रेन यात्रा के दौरान दोनों दिशाओं में बोरीवली, वापी, सूरत, भड़च ,वडोदरा, अहमदाबाद, महेसाणा, पाटन, भीलड़ी, धनेरा, रानीवाड़ा, मारवाड़ भीनमाल, मोदरां, जालौर, मोकलसर एवं समदड़ी स्टेशनों पर ठहरेगी।
बुकिंग : ट्रेन संख्या 04818 की बुकिंग 2 अगस्त से सभी यात्री आरक्षण केन्द्रो पर आरम्भ हो जाएगी। साथ ही यात्री आॅन लाइन बुकिंग के लिए इण्डियन रेलवे कैटरिंग एण्ड टूरिज्म कार्पोरेशन यानी आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक कर सकतेे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here